मोदी ‘बड़े तानाशाह’, KCR छोटे तानाशाह : गुलाम नबी आजाद

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मोदी ‘बड़े तानाशाह’, KCR छोटे तानाशाह : गुलाम नबी आजाद

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को ‘बड़ा तानाशाह’ और ‘छोटा तानाशाह’ करार देते हुए आरोप लगाया कि इन लोगों की आलोचना करने वालों के खिलाफ सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग जैसी सर


मोदी ‘बड़े तानाशाह’, KCR छोटे तानाशाह : गुलाम नबी आजादकांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को ‘बड़ा तानाशाह’ और ‘छोटा तानाशाह’ करार देते हुए आरोप लगाया कि इन लोगों की आलोचना करने वालों के खिलाफ सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग जैसी सरकारी एजेंसियों को लगा दिया जाता है।

चेवेल्ला लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में एक चुनावी रैली में आजाद ने आरोप लगाया कि देश में कोई लोकतंत्र नहीं रह गया है और यदि विपक्ष का कोई नेता सरकार की आलोचना करता है तो सीबीआई जैसी एजेंसियां उसके खिलाफ झूठा मामला दायर कर देंगी।

कांग्रेस नेता ने कहा, वह (राव) तेलंगाना के छोटे तानाशाह हैं और वह (मोदी) देश के बड़े तानाशाह हैं। वह स्पष्टतया राज्य के 19 कांग्रेस विधायकों में से कम से कम 10 के पार्टी से इस्तीफा देने और टीआरएस में शामिल होने के फैसले की घोषणा का जिक्र कर रहे थे।