राहुल के बयान पर भड़के मोदी, करेंगे मानहानि का मुकदमा

 
राहुल के बयान पर भड़के मोदी, करेंगे मानहानि का मुकदमा
नई दिल्ली। चौकीदार चोर है वाले बयान को सुप्रीम कोर्ट का बयान कह कर प्रस्तुत करने के आरोप में कोर्ट द्वारा जारी नोटिस का सामना कर रहे राहुल गांधी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। 

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वह जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर कहने पर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष निश्चित हार देखकर ईवीएम पर सवाल उठा रहा है। सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, सारे मोदी चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा। 

सुशील मोदी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में इस बार 2014 से भी तेज लहर चल रही है, जिसे देखकर 'महामिलावटी गठबंधन' के लोग संभावित हार का बहाना ढूंढ़ रहे हैं और ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि श्चौकीदार 100 प्रतिशत चोर है। उन्होंने यह भी कहा था 'सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं।

From around the web