राफेल सौदे की गड़बड़ी छिपाने में मोदी सरकार विफल, मांगे माफी : मायावती

 
राफेल सौदे की गड़बड़ी छिपाने में मोदी सरकार विफल, मांगे माफी : मायावतीलखनऊ। राफेल रक्षा सौदे मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के रिव्यू पिटीशन पर नए दस्तावेज के आधार पर सुनवाई के फैसले ने जहां केंद्र सरकार को झटका दिया है। वहीं दूसरी ओर इस मसले को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने फिर से मोदी सरकार पर निशाना साधा और ट्वीट कर कहा कि सरकार झूठ बोलकर देश को गुमराह कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री से माफी और रक्षा मंत्री से इस्तीफे की मांग भी की।
मायावती ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा की आड़ में राफेल रक्षा सौदे में भारी गड़बड़ी-भ्रष्टाचार को छिपाने की पीएम मोदी सरकार की कोशिश विफल। सुप्रीम कोर्ट में बीजेपी सरकार पूरी तरह घिरी। संसद के भीतर व बाहर बार-बार झूठ बोलकर देश को गुमराह करने के लिए श्री मोदी माफी मांगे व रक्षा मंत्री इस्तीफा दें।
बता दें कि बुधवार को सर्वोच्च न्यायालय ने राफेल मामले में रिव्यू पिटीशन पर नए दस्तावेज के आधार पर सुनवाई का फैसला किया है। कोर्ट राफेल मामले पर नए दस्तावेजों के आधार पर पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई करने के लिए तैयार हो गई है। कोर्ट ने केंद्र सरकार की उन प्राथमिक आपत्तियों को खारिज कर दिया है जिसमें उसने उन दस्तावेजों पर विशेषाधिकार का दावा किया था जो अदालत में याचिका पर सुनवाई करने के लिए पेश किए गए हैं। अब अदालत रिव्यू पिटीशन पर सुनवाई के लिए नई तारीख तय करेगा।

From around the web