मोदी सरकार ने बर्बाद की अर्थव्यवस्था, हार रही लोस चुनाव : राहुल

 
मोदी सरकार ने बर्बाद की अर्थव्यवस्था, हार रही लोस चुनाव : राहुल
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए शनिवार को कहा कि उन्होंने पांच साल में देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद किया है, भ्रष्टाचार को पनाह दिया है और किसान, युवा तथा महिलाओं की अनदेखी की है, इसलिए देश की जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है।
राहुल ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा चुनाव हार रही है और मोदी के चेहरे पर आधा चुनाव संपन्न होने के बाद यह अब स्पष्ट दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता को पीड़ा दी है ,समाज को बांटने का काम किया है और विश्वमंच पर देश की छवि को खराब किया है ,इसलिए देश की जनता उन्हें सबक सिखाने जा रही है। उनकी सरकार चंद दिनों की मेहमान रह गयी है।
गांधी ने पीएम पर सेना के राजनीतिकरण का भी आरोप लगाया और कहा कि मोदी सेना को अपनी निजी संपत्ति समझते हैं। सेना किसी कि निजी संपत्ति नहीं है। प्रधानमंत्री तीनों सेनाओं को अपनी प्रॉपर्टी समझते हैं और सेना का अपमान करते हैं। उन्होंने कहा कि सेना ने अपना काम किया है और वह किसी व्यक्ति की नहीं बल्कि देश की है, इसलिए प्रधानमंत्री को उसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए और सेना का सम्मान करना चाहिए।

From around the web