शहीदों की चिता की राख से राजतिलक करने में लगे हुए हैं मोदी : प्रदीप यदु

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शहीदों की चिता की राख से राजतिलक करने में लगे हुए हैं मोदी : प्रदीप यदु

रायपुर। मैं भी श्री मोदी को वोट दूंगा, लेकिन इसके पूर्व वे मे और देश की जनता को बताएं कि देश के लिए उन्होंने क्या काम किया? श्री यदु ने प्रधानमंत्री मोदी और राजनाथ सिंह पर जोरदार शब्दबाण छोड़ते हुए कहा कि भाजपा नेता शहीदों की चिता की राख से राजतिलक


शहीदों की चिता की राख से राजतिलक करने में लगे हुए हैं मोदी : प्रदीप यदुरायपुर। मैं भी श्री मोदी को वोट दूंगा, लेकिन इसके पूर्व वे मे और देश की जनता को बताएं कि देश के लिए उन्होंने क्या काम किया? श्री यदु ने प्रधानमंत्री मोदी और राजनाथ सिंह पर जोरदार शब्दबाण छोड़ते हुए कहा कि भाजपा नेता शहीदों की चिता की राख से राजतिलक करने में लगे हुए हैं, ऐसे में भला देश की जनता उन्हें अपना अमूल्य मत क्यों दे?
लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर राजधानी पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक ब्रिगेडियर प्रदीप यदु ने आज एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए पुलवामा और बालाकोट हमले को लेकर मोदी सरकार और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा की अगर देश की जनता इस घटना के बारे में आपसे पूछती है तो आप उन्हें देशद्रोही करार देते हैं। एक सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा जी ने भी किया था, तब पूरे देश ने उन्हें समर्थन दिया था। लेकिन आप तो शहीदों की चिता की राख से राजतिलक करने में लगे हुए हैं, ऐसे में जनता आपको कैसे समर्थन देगी। श्री युद ने नोटबंदी और अन्य फैसलों को लेकर मोदी सरकार की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि इससे आखिर भला किसका हुआ? क्या जनता का भला हुआ या सिर्फ चंद बड़े लोगों को इससे फायदा पहुंचा? उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 के वादों को याद दिलाते हुए पूछा कि क्या आपने 25 लाख दिए? क्या आपने बेरोजगारों को रोजगार दिया? मैं एक सैनिक होते हुए कहता हूं कि मोदी ने जो वादे किए उनमे से एक भी पूरे नहीं किए। श्री मोदी केवल और केवल जुमलेबाजी कर सकते हैं, इसके सिवा कुछ नहीं।