मानसिक रुप से बीमार हैं मोदी: खेड़ा

 
मानसिक रुप से बीमार हैं मोदी: खेड़ा
नई दिल्ली। कांग्रेस ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी की कड़ी निंदा करते हुए रविवार को कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं और देश की संस्कृति इसे कभी स्वीकार नहीं करेगी।
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि श्री मोदी की यह टिप्पणी एक बेहद ही बीमार मानसिकता का उदाहरण है। प्रधानमंत्री की श्री राजीव गांधी पर टिप्पणी से पूरा देश हतप्रभ है। श्री मोदी पर शहीदों और सेना का लगातार अपमान करने का आरोप लगाते हुए श्री खेडा ने कहा कि देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले व्यक्ति को 'गालीÓ देना देश की संस्कृति कभी बर्दाश्त नहीं करती। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लगातार अनर्गल और बीमार मानसिकता वाले व्यक्ति जैसा व्यवहार कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि श्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी के नेता का अपमान नहीं किया है बल्कि देश के एक लाड़ले का अपमान किया है और देश इसका जवाब देगा। उन्होंने कहा, ()आपने हमारे देश के इतने महत्वपूर्ण नेता के लिए इस तरह की भद्दी टिप्पणी की है और आपको लगता है देश चुप रहेगा! माफ कीजिए, ये देश आपको अब माफ करने के मूड़ में नहीं है।
श्री मोदी ने शनिवार को एक चुनावी रैली में बोफोर्स घोटाले की तरफ इशारा करते हुए श्री राजीव गांधी पर बिना नाम लिए हमला बोला था। मोदी ने कहा था, आपके (राहुल गांधी) पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ 'मिस्टर क्लीनÓ बना दिया था लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा। ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता। 

From around the web