डरे हैं मोदी, जांच कराकर भेजेंगे जेल: राहुल गांधी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डरे हैं मोदी, जांच कराकर भेजेंगे जेल: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने निशाना साधते हुए पीएम मोदी पर दो भारत बनाने के प्रयास करने के आरोप लगाए। राहुल ने कहा पीएम मोदी एक भारत नीरव मोदी और अनिल अंबानी जैसे अपने दोस्तों के लिए


डरे हैं मोदी, जांच कराकर भेजेंगे जेल: राहुल गांधीकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने निशाना साधते हुए पीएम मोदी पर दो भारत बनाने के प्रयास करने के आरोप लगाए।

राहुल ने कहा पीएम मोदी एक भारत नीरव मोदी और अनिल अंबानी जैसे अपने दोस्तों के लिए और दूसरा भारत देश के गरीब किसानों के लिए बनाना चाहते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वह राफेल घोटाले की जांच सुनिश्चित करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित दोषी लोगों को सलाखों के पीछे भेजेंगे। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पूर्व में बीजेपी के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कांग्रेस के खिलाफ उनके आरोपों को खारिज कर दिया।

उन्होंने उत्तर बंगाल की एक चुनावी रैली में कहा, कांग्रेस देश में बीजेपी के खिलाफ जी-जान से लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने आरोप लगाए कि नरेंद्र मोदी के चेहरे के हाव-भाव बदल गए हैं।