मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया और सेना को गाली दी है: गिरिराज सिंह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया और सेना को गाली दी है: गिरिराज सिंह

हमेशा अपने विवादास्पद बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले बिहार के बेगूसराय से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने एक बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए है। बेगूसराय से सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार के खिला


मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया और सेना को गाली दी है: गिरिराज सिंह
हमेशा अपने विवादास्पद बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले बिहार के बेगूसराय से बीजेपी प्रत्‍याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने एक बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए है।

बेगूसराय से सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार के खिलाफ चुनाव लड़े रहे गिरिराज सिंह के ताजा बयान से मोदी सरकार के लिए ही मुसीबत बनने वाली है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक प्रेस वार्ता के दौरान गिरिराज सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि जब से ‘मोदी जी की सरकार बनी है मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है, मोदी जी ने सेना को गाली दी है।’ उनका यह बयान मोदी सरकार की मुश्किलें खड़ी कर सकता है। गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद विपक्षी पार्टी को सरकार को घेरने के लिए एक मसाला मिल गया है।

वायरल वीडियो में गिरिराज सिंह कह रहें है, “ये आज से नहीं जब से मोदी जी की सरकार बनी, मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी। लेकिन मोदी जी ने, पूरे देश में पहले विस्फोट होता था, अब कश्मीर के तीन और ढाई जिलों में घुसेड़ दिया है। और जब अगली सरकार बनेगी तो पाकिस्तान को भी उसी तरह बिल में घुसेड़ दिया जाएंगा।”

गिरिराज सिंह ने आगे कहा, “लेकिन कांग्रेस हर चुनाव से पहले एक राजदूत रखता है। उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर पहले राजदूत थे, जो वहां जाकर कहते थे कि मोदी हटाओ तभी कुछ होगा। अब नए राजदूत नवजोत सिंह सिद्धू हैं जो राहुल गांधी के इशारे पर पाकिस्तान के आतंकी प्रमुख और सेना प्रमुख बाजवा से गले मिलते हैं और अपने प्रधानमंत्री के बजाय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तारीफ करते हैं।” हालांकि, यह वीडियो कब और कहां का है ‘UPUKLive’ इस की पुष्टि नहीं करता है।