मोदी जी बताएं पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मोदी जी बताएं पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं?

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाकर लोगों से कुछ सवाल पूछे हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विदेशी पत्रकारों के एक दल के सामने कहा कि भारत में अगर दक्षिणपंथ विचारधारा वाली पार्टी बीजेपी चुनाव जीतती है तो कश्मीर म


मोदी जी बताएं पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं? अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाकर लोगों से कुछ सवाल पूछे हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विदेशी पत्रकारों के एक दल के सामने कहा  कि भारत में अगर दक्षिणपंथ विचारधारा वाली पार्टी बीजेपी चुनाव जीतती है तो कश्मीर मामले का कुछ हल निकल सकता है।

इमरान खान ने यह भी कहा है कि अगर भारत की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस चुनाव जीतती है तो भारत के कब्जे वाले कश्मीर में विवाद सुलझाया नहीं जा सकेगा. दक्षिणपंथी दलों की वजह से कांग्रेस किसी समाधान पर नहीं पहुंच सकेगी।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के इस बयान का जिक्र करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है?

मोदी जी देश को बताएं कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे संबंध हैं. सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।