मोदी को लगता है अकेले चला लेंगे देश: राहुल गांधी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मोदी को लगता है अकेले चला लेंगे देश: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को लगता है कि सिर्फ एक शख्स देश चला सकता है, जबकि सच्चाई यह है कि लोग इस देश को चला रहे हैं। राहुल गांधी ने पंजाब के बरगारी में एक रै


मोदी को लगता है अकेले चला लेंगे देश: राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को लगता है कि सिर्फ एक शख्स देश चला सकता है, जबकि सच्चाई यह है कि लोग इस देश को चला रहे हैं।

राहुल गांधी ने पंजाब के बरगारी में एक रैली को सबांधित करते हुए कहा कि एक समय मोदी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का मजाक उड़ाते थे, लेकिन अब पांच साल बाद पूरा देश उनका मजाक उड़ा रहा है। 

राहुल गांधी फरीदकोट लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद सिद्दिकी के लिए वोट मांगने गए थे। राहुल गांधी ने इस दौरान 2015 की एक घटना का जिक्र करते हुए धार्मिक ग्रंथ का अपमान करने वाले को सजा दिलाने की बात भी कही।

राहुल ने कहा, 'मैं उस घटना को भी याद कर रहा था, जब धर्म ग्रंथ का अपमान का मामला सामने आया था। उस वक्त मैं यहां आया था। मैं वादा करता हूं कि जिन्होंने यह गलत काम किया, उन्हें सजा जरूर दी जाएगी।' बता दें कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी मंगलवार को धर्मग्रंथ की बेअदबी के मामले पर बीजेपी की सहयोगी शिरोमणि अकाली दल पर हमला बोला था।