नाखून कटा कर शहीदों में नाम लिखवाना चाहते हैं मोदी : भूपेश बघेल

 
नाखून कटा कर शहीदों में नाम लिखवाना चाहते हैं मोदी : भूपेश बघेल
रायसेन। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विदिशा लोकसभा प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी को जिनने स्थापित किया है वो चुनाब नही लड़ रहे ,चुनाव हीरो-हीरोइन चुनाव लड़ रहे है । गुंडे तड़ीपार अमित शाह ,प्रज्ञा ठाकुर साध्वी जैसे लोग चुनाव लड़ रहे।
अब तो रंगा बिल्ला चुनाब लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में 2014 की कई बात होगी लेकिन शिवराज सिंह बात कर रहे है सरकार ने किसान को कर्ज माफ नही किया ,केंद्र में भाजपा सरकार है यह जवाब तो उन्हें देना चाहिए।  मोदी सरकार ने वादा किया था  विदेश से काला धन लाएंगे ओर 15 लाख रुपया देगे ,लेकिन काला धन तो आया लेकिन 5 रुपया धन आएगा सबके खाते मे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने वादा किया था स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश लागू करने की बाते कही थी। जिससे किसानों की फसल डेढ़ गुना दामो में बिकेगी लेकिन एक भी वादा 5 साल में कोई वादा पूरा किया।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने लोगो को झाड़ू पकड़ाया और  विदेश निकल गए 30 सेकेंड के वीडियो में 3 करोड़ खर्च कर दिए । नोट बन्दी करने से कोई फायदा नही हुआ 125 लोग लाईन में मारे गए बैंक में पैसा जमा किया जो नीरव मोदी जैसे लोग लॉकर विदेश भाग मोदी गरीबी की बात नहीं करते विकास की बात नहीं करते ,राष्ट्र वाद की बात करते हैं यह नाखून कटा कर शहीदों में नाम लिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले भाजपा सरकार में हुए , आज पुलवामा की बात करते है मैं आपसे पूछना चाहता हूँ आखिर वहां 350 किलो आरडीएक्स कैसे पहुंचा और उस आतंकी को कैसे मालूम हुआ कि वो बस बुलेट प्रूफ नहीं है।  मैं पूछना चाहता हूं होटल ताज में आतंकी हमला हुआ था आपने  हमारे गृह मंत्री का इस्तीफा मांगा था जब पुलवामा में हमला हुआ आप 3 घण्टे फोटो शूट कराते रहे तो आपका इस्तीफा क्यों नही । सभा को विधायक कुणाल चौधरी ने भी संबोधित किया।

From around the web