मोदी 'कहर' में बदल गई है मोदी लहरः शत्रुघ्न सिन्हा

 
मोदी 'कहर' में बदल गई है मोदी लहरः शत्रुघ्न सिन्हा
कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि देश में मोदी लहर मोदी कहर में बदल गई है।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा और कहा कि बिहार की जनता आने वाले चुनाव में उन्हें उनकी औकात बताएगी। उन्होंने अमित शाह के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही। बता दें कि सिन्हा महागठबंधन के अनेक नेताओं के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व बीजेपी नेता और पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में मोदी लहर मोदी कहर में बदल गई है और बार-बार 'गली-गली में शोर है, चौकीदार चोर है' के नारे लगाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के डीएनए पर सवाल उठाया है, राज्य की जनता उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव में जवाब देगी। उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि अमित शाह ने एक रैली में कहा कि वह बिहारी बाबू को उनकी औकात दिखाएंगे। आने वाले चुनाव में जनता उन्हें उनकी औकात दिखाएगी।

सिन्हा ने कहा, 'बीजेपी में रहते हुए मैंने आडवाणीजी का साथ दिया जो पार्टी में साइडलाइन कर दिए गए थे। मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ी।' उन्होंने कहा कि वह आम जनता की आवाज को हमेशा उठाते रहेंगे और मोदीनीत एनडीए सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ बोलते रहेंगे।

सिन्हा ने आगे कहा, 'मैनें कुछ ऐसा नहीं किया कि मुझे स्वार्थी कहा जाए। मैंने कोई भी लड़ाई अपने लिए नहीं लड़ी। मैं नोटबंदी के खिलाफ बोला। लोगों ने कहा कि मैं पार्टी से विद्रोह कर रहा हूं लेकिन मैं अब भी पार्टी के कई सदस्यों की इज्जत करता हूं।' 

From around the web