पीटकर मार डालना मोदी की विरासत: ओवैसी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पीटकर मार डालना मोदी की विरासत: ओवैसी

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। मंगलवार को उन्होंने कहा कि पीट-पीट कर मार डालना (मॉब लिंचिंग) पीएम मोदी की विरासत है। मोदी को भारतीय इतिहास में मॉ


पीटकर मार डालना मोदी की विरासत: ओवैसीनई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

मंगलवार को उन्‍होंने कहा कि पीट-पीट कर मार डालना (मॉब लिंचिंग) पीएम मोदी की विरासत है। मोदी को भारतीय इतिहास में मॉब लिंचिंग के लिए याद रखा जाएगा, क्योंकि उनके कार्यकाल में इस तरह की सबसे ज्यादा घटनाएं हुई हैं। 

मीडिया से बातचीत में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ये घटनाएं हमेशा मोदी को डराएंगी, क्योंकि प्रधानमंत्री के रूप में वे इसे रोक नहीं सके।

लोकसभा चुनाव में हैदराबाद संसदीय क्षेत्र से चौथी बार जीत का परचम लहराने की कोशिश कर रहे ओवैसी ने असम की घटना की निंदा की, जिसमें एक मुस्लिम व्यक्ति को कथित रूप से पीटा गया और जबरदस्ती सुअर का मांस खाने के लिए मजबूर किया गया।

उन्होंने कहा, इससे खराब क्या हो सकता है? एक राज्य में जहां गोकशी पर पाबंदी नहीं है और लोग बीफ खाते हैं, वहां 68 वर्षीय शौकत अली को बुरी तरह पीटा गया और जबरदस्ती सुअर का मांस खाने को मजबूर किया गया।