3 महीने के बीमार बच्चे को मां ने चौथी मंजिल से फेंककर मार डाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

3 महीने के बीमार बच्चे को मां ने चौथी मंजिल से फेंककर मार डाला

लखनऊ। बच्चे की बीमारी से परेशान कलयुगी मां ने तीन महीने के नवजात को केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिससे बच्चे की मौत हो गई। बच्चे को फेंकने के बाद महिला ने उसके गायब होने की झूठी कहानी गढ़ी। हालांकि, सीसीटीवी कैमरे से उसके झू


3 महीने के बीमार बच्चे को मां ने चौथी मंजिल से फेंककर मार डाला
लखनऊ। बच्चे की बीमारी से परेशान कलयुगी मां ने तीन महीने के नवजात को केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिससे बच्चे की मौत हो गई। बच्चे को फेंकने के बाद महिला ने उसके गायब होने की झूठी कहानी गढ़ी। हालांकि, सीसीटीवी कैमरे से उसके झूठ का खुलासा हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 23 अप्रैल को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चे का जन्म हुआ था। जन्म के समय से ही बच्चा खराब लीवर व पीलिया से पीड़िता था जिसका 26 मई से केजीएमयू में इलाज चल रहा था।

घटना के वक्त पति और देवर ट्रामा सेंटर के बाहर सोए हुए थे। इसी दौरान मां ने बच्चे को अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। बच्चे की हत्या के बाद मां ने शुरुआत में बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी बनाई।इसके बाद जब ट्रामा सेंटर का सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो हत्यारी मां का खुलासा हुआ। तत्काल कार्रवाई के दौरान चौक पुलिस ने 4 माह के बच्चे की जान लेने वाली मां को गिरफ्तार कर लिया।