दो बच्चों की मां ने पकड़ी प्रेमी संग जाने की जिद

 
दो बच्चों की मां ने पकड़ी प्रेमी संग जाने की जिद
रुडकी। फतेहपुर जुनार की दो बच्चों की मां बुधवार को कोतवाली पहुंच गई और प्रेमी संग जाने की जिद पकड़ ली। प्रेमी पास के दूसरे गांव अकबरपुर ऊद का रहने वाला है और छह बच्चों का बाप भी है। पुलिस ने महिला के पति और प्रेमी दोनों को बुलवाकर बातचीत कर मामला निपटाने की कोशिश कर रही है।

यमुनानगर के तुगलपुर गांव की एक महिला की ससुराल लक्सर के फतेहपुर जुनार गांव में है। महिला के दो बच्चे हैं। बताया गया है कि महिला का फतेहपुर से सटे गांव अकबरपुर ऊद के एक शादीशुदा युवक के साथ कई महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक भी शादीशुदा है और पांच बेटी और एक बेटे का पिता है। इसी साल फरवरी में प्रेमी-प्रेमिका गांव से लापता हो गए थे। करीब दो महीने बाद दोनों वापस लौट आए और उसे उसकी ससुराल भेज दिया।

ससुराल में पहुंचने के बावजूद महिला प्रेमी के साथ उसी के घर पर रहने की बात कहती रही। परंतु युवक ने उससे बात तक नहीं की। इसके बाद महिला बुधवार को खुद ही कोतवाली पहुंच गई और एसएसआई रणवीर सिंह से मुलाकात की।

महिला का कहना था कि युवक ने उसके साथ शादी करने का वादा किया था और अब अपनी बात से मुकर रहा है। उसका यह भी कहना था कि युवक के पहले से पत्नी और छह बच्चे होने की बात से भी उसे कोई एतराज नहीं है। पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश भी की, परंतु महिला जिद पर अड़ी हुई है।

पुलिस की सूचना पर उसके पति और प्रेमी पक्ष के लोग भी कोतवाली पहुंचकर मामला निपटाने की कोशिश कर रहे हैं। एसएसआई रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। कोई पक्ष तहरीर देगा तो पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web