मां ने ली करवट, 3 माह के मासूम की दबकर मौत, मचा कोहराम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मां ने ली करवट, 3 माह के मासूम की दबकर मौत, मचा कोहराम

लखनऊ। आगरा के बाह क्षेत्र के गांव मालौनी में स्तनपान कराती हुई मां को नींद आ गई और उसकी करवट के नीचे दबकर तीन माह के बच्चे की सासें थम गईं। मन को झकझोर देने वाले इस हादसे के बाद मां बेसुध हो गई और घर व गांव में मातम छा गया। घटना बाह क्षेत्र के थाना


मां ने ली करवट, 3 माह के मासूम की दबकर मौत, मचा कोहराम
लखनऊ।  आगरा के बाह क्षेत्र के गांव मालौनी में स्तनपान कराती हुई मां को नींद आ गई और उसकी करवट के नीचे दबकर तीन माह के बच्चे की सासें थम गईं। मन को झकझोर देने वाले इस हादसे के बाद मां बेसुध हो गई और घर व गांव में मातम छा गया।

घटना बाह क्षेत्र के थाना खेड़ा राठौर के मालौनी गांव के निवासी भारत सिंह के यहां सोमवार को हुई। यहां भारत सिंह की पत्नी सरिता अपने तीन माह के बेटे को स्तनपान करा रही थीं। इसी दौरान उन्हें नींद आ गई।

नींद में ही उसने करवट बदली तो मासूम बेटा उनके नीचे दब गया। दबे-दबे बच्चे की सांसें थम गईं। आंख खुलने पर बेटे के शरीर में कोई हलचल न पाकर सरिता घबरा गईं। उन्होंने घरवालों को इसकी जानकारी दी।

परिवारीजन बच्चे को लेकर सीएचसी बाह पर पहुंचे जहां पर चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया, मां बेसुध हो गई।
-सांकेतिक तस्वीर