मां के BF ने की बेरहमी से पीटा, 7 साल के बच्चे ने की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मां के BF ने की बेरहमी से पीटा, 7 साल के बच्चे ने की मौत

केरल में एक सप्ताह पहले अपनी मां के प्रेमी द्वारा बुरी तरह पिटाई के बाद अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे सात साल के बच्चे ने शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने यह जानकारी दी है। कोलेनचेरी के नजदीक एक निजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल


मां के BF ने की बेरहमी से पीटा, 7 साल के बच्चे ने की मौतकेरल में एक सप्ताह पहले अपनी मां के प्रेमी द्वारा बुरी तरह पिटाई के बाद अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे सात साल के बच्चे ने शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने यह जानकारी दी है।

कोलेनचेरी के नजदीक एक निजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि जीवन रक्षक प्रणाली पर रखे गए बच्चे पर दवाओं ने असर करना बंद कर दिया था और सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर उसके दिल की धड़कन रुक गई। उन्होंने कहा कि बच्चे की मौत की पुष्टि सुबह 11 बजकर 35 मिनट पर की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चे की मृत्यु की खबर सुनकर राजनीतिक दलों के नेता और आम लोग अस्पताल पहुंचने लगे। केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला और लोकसभा चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों ने भी अस्पताल जाकर बच्चे को श्रद्धांजलि दी।

बच्चे की मौत से जुड़ी सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम कराया गया और शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। इस बीच पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल आरोपी अरुण आनंद (36) ने बच्चे के भाई की सुबह तीन बजे बिस्तर पर पेशाब करने के चलते पिटाई कर दी थी। इस दौरान जब बच्चे ने अपने छोटे भाई को बचाने की कोशिश की तो आनंद ने उसे जमीन पर कथित तौर पर धक्का दे दिया, उसका सिर अल्मारी में दे मारा और डंडे से उसकी पिटाई की। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन सोमवार को बच्चे से मिलने गए थे।

सरकार ने लड़के के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया था और बच्चे के इलाज का खर्च वहन कर रही थी। महिला के पति की 10 महीने पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद से आनंद उनके साथ रह रहा था।