BJP में शामिल हो सकती हैं सांसद नवनीत कौर राणा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP में शामिल हो सकती हैं सांसद नवनीत कौर राणा...

पहली बार सांसद बनी नवनीत कौर राणा देश की सबसे खूबसूरत सांसद मानी जाती हैं। वो अमरावती से निर्दलीय सांसद बनी हैं। अब खबर है कि वो BJP में शामिल हो सकती हैं। लोकमत की खबर के अनुसार राणा ने हाल ही में BJP अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात भी की है। राणा तेलु


BJP में शामिल हो सकती हैं सांसद नवनीत कौर राणा...
पहली बार सांसद बनी नवनीत कौर राणा देश की सबसे खूबसूरत सांसद मानी जाती हैं। वो अमरावती से निर्दलीय सांसद बनी हैं। अब खबर है कि वो BJP में शामिल हो सकती हैं। लोकमत की खबर के अनुसार राणा ने हाल ही में BJP अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात भी की है।

राणा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रही हैं। ​नवनीत के अभिनय और खूबसूरती को देखकर महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा का दिल उन पर आ गया और एक सामूहिक विवाह समारोह में दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद ही साल 2011 में नवनीत कौर ने अपने फिल्मी सफर को अलविदा कह दिया।

राजनीति से जुड़े परिवार में शादी के होने के कारण, एक्ट्रेस ने भी साल 2014 में राजनीति में कदम रखा और एनसीपी के टिकट पर चुनाव लड़ा। इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और दूसरी बार हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने जीत हासिल की।

34 वर्षीय अभिनेत्री और निर्दलीय उम्मीदवार ने शिवसेना नेता और दो बार के सांसद आनंदराव अडसुल को 36,000 से अधिक मतों से हराया। अभिनेत्री नवनीत कौर की जीत को चारो तरफ काफी सराहा जा रहा है।