मुख्तार अब्बास नकवी ने भी इंडियन आर्मी को कहा ‘मोदी जी की सेना’

 
मुख्तार अब्बास नकवी ने भी इंडियन आर्मी को कहा ‘मोदी जी की सेना’सेना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के विवादित बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने भी मिलता जुलता बयान दिया है।

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ‘मोदी जी की सेना’ कहते नजर आ रहे हैं। रामपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही पूर्व अभिनेत्री जया प्रदा के समर्थन में आयोजित एक सभा के दौरान मुख्तार अब्बास नकवी यह बयान देते नजर आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नकवी ने कहा कि हमारे सुरक्षाबलों ने हमारी मिसाइलों ने घुसकर पूरे इलाके को नेस्तानबूत कर दिया और आतंकियों को खाक में मिला दिया। यह कोई साधारण बात नहीं है। लेकिन दिक्कत यह हुई कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी सब चिल्लाने लगे कि जो मोदी जी ने घुस-घुस कर, मोदी जी की सेना ने घुस—घुस कर आतंकवादियों को तबाह किया, उसका सबूत दो दिखा दो।

हालांकि मामले पर सफाई देते हुए बाद में मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि ‘मैंने , मेरी सेना , आपकी सेना, हर आदमी की सेना कहा होगा।’

इससे पहले गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में 31 मार्च को रैली के दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पर आंतकवाद और आतंकवादियों पर नरमी बरतने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि ‘कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे और मोदीजी की सेना आतंकवादियों को गोली और गोला देती है। दोनों में यह अंतर है।

From around the web