विकास चौधरी की हत्या शर्मनाक : सुरजेवाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

विकास चौधरी की हत्या शर्मनाक : सुरजेवाला

कांग्रेस ने हरियाणा में पार्टी नेता विकास चौधरी की हत्या की कड़ी निंदा करते हुए इसकी निष्पक्ष जांच और दोषियों को सजा देने की मांग की है। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बृहस्पतिवार को एक ट्वीट में पार्टी प्रवक्ता विकास चौधरी की हत


विकास चौधरी की हत्या शर्मनाक : सुरजेवाला
कांग्रेस ने हरियाणा में पार्टी नेता विकास चौधरी की हत्या की कड़ी निंदा करते हुए इसकी निष्पक्ष जांच और दोषियों को सजा देने की मांग की है।
कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बृहस्पतिवार को एक ट्वीट में पार्टी प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या पर दुख करते हुए कहा, फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या की ख़बर अत्यंत दु:खद है। यह कायराना हरकत घोर निन्दनीय एवं शर्मनाक है। कांग्रेस पार्टी एवं मेरी ओर से उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ है। ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे।
उन्होंने हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी सरकार की आलोचना करते हुए कहा,  भाजपा राज में प्रदेश गुंडाराज एवं संगठित अपराध का गढ़ बन गया है। कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों और अराजक तत्वों का बोल बाला है। इस माहौल की दोषी सिर्फ खट्टर सरकार ही है। विकास चौधरी पर हमले की निष्पक्ष जॉंच हो और भाजपा सरकार आरोपियों को क़ानूनी सज़ा दिलवाए। गौरतलब है कि विकास चौधरी की आज सुबह फरीदाबाद में उस समय हत्या कर दी गयी जब वह एक जिम से निकल रहे थे।