शादी के बाद प्रेमिका से संबंध की सजा 'मर्डर'

 
शादी के बाद प्रेमिका से संबंध की सजा 'मर्डर'मुरादाबाद। शादी के बाद भी प्रेमिका से तआल्लुक बरकरार रखने की सजा राजमिस्त्री को मौत मिली। उसको ससुरालियों ने दबोचकर जमकर पीटा। मौत होने पर शव को बोरे में बंद कर नहर किनारे फेेंक दिया।


डिलारी थाना के नाखूनका के जंगल में नहर किनारे बाग की झाड़ियों में बोरे में बंद बाइस वर्षीय राशिद हुसैन निवासी सक्टूनगला थाना मूढांपांडेय का शव मिला था। नग्न अवस्था में मिले शव की शिनाख्त शाम को परिजनों ने मोर्चरी पहुंचकर की थी।

परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन हत्या की वजह राशिद हुसैन का गांव ही युवती से मुहब्ब्त सामने आई, जिसकी शादी के बाद भी वह मिलने ससुराल पहुंचने लगा। शनिवार को भी राशिद घर से युवती से मिलने उसकी ससुराल पहुंच गया। जहां परिजनों ने पकड़कर बेदर्दी से पीटा और राशिद की मौत हो गई। इसके बाद हत्यारोपियों ने लाश को बोरे में बंद कर नहर किनारे फेंक दिया था।

थानाध्यक्ष के अनुसार मृतक के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती के परिजनों पर शक है, जोकि घर पर मौजूद नहीं हैं। उनसे पूछताछ के बाद हत्या का खुलासा हो सकेगा।  

From around the web