मुस्लिम IAS अधिकारी ने बयां किया अपना दर्द!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मुस्लिम IAS अधिकारी ने बयां किया अपना दर्द!

कुछ महीने पहले अपने सीनियर ऑफिसर पर बदतमीजी का आरोप लगाकर चर्चा में आए मध्य प्रदेश में राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी नियाज अहमद खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। नियाज खान ने एक बार फिर अपने मुस्लिम होने की पीड़ा सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है। न


मुस्लिम IAS अधिकारी ने बयां किया अपना दर्द!
कुछ महीने पहले अपने सीनियर ऑफिसर पर बदतमीजी का आरोप लगाकर चर्चा में आए मध्य प्रदेश में राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी नियाज अहमद खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। नियाज खान ने एक बार फिर अपने मुस्लिम होने की पीड़ा सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है।

नियाज खान फिलहाल परिवहन विभाग में पदस्थ हैं। उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर लिखा कि वह अपनी नई किताब के लिए अपना नया नाम ढूंढ रहे हैं, जिससे वह अपने मुस्लिम होने की पहचान छुपा सकें और नफरत की तलवार से खुद को बचा सकें। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

उन्होंने कहा कि मेरा नया नाम मुझे हिंसक भीड़ से बचाएगा। अगर मेरे पास टोपी, कुर्ता और दाढ़ी नहीं होगी तो मैं भीड़ को अपना नकली नाम बताकर आसानी से बच जाऊंगा।

हालांकि, मेरे भाई ने अगर पारंपरिक कपड़े पहने हों तो वह बहुत ही खतरनाक स्थिति में है। क्योंकि कोई भी संस्था हमें बचाने में सक्षम नहीं है, इसलिए बेहतर होगा कि हम अपना नाम बदल लें।