मुसलमान को अपना स्वतंत्र राजनीतिक प्लैटफॉर्म तैयार करना चाहिए: ओवैसी

 
मुसलमान को अपना स्वतंत्र राजनीतिक प्लैटफॉर्म तैयार करना चाहिए: ओवैसी
राजस्थान पुलिस द्वारा गोतस्करी के संदेह में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर की गई हत्या के बाद दायर याचिका पर सियासी हलचल शुरू हो गई है। AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस को भाजपा के नक्शेकदम पर चलने की बात कही।

तो वहीं भाजपा के नेता ज्ञानदेव अहूजा ने पहलू खान व उसके परिवार को ही कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि ये पहले से ही अपराधिक छवि के रहे हैं। हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा कि राजस्थान के मुसलमानों को इस बात को समझना चाहिए कि सत्ता के बाद कांग्रेस भी भाजपा की कॉपी बन गई है।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों और संगठनों को नकार देना चाहिए जो कांग्रेस पार्टी के दलाल हैं। साथ ही उन्होंने मुस्लिमों से अपील करते हुए कहा कि मुसलमान को अपना स्वतंत्र राजनीतिक प्लैटफॉर्म तैयार करना चाहिए। 70 सालों के बाद अब बदलाव का वक्त है।

असदुद्दीन ओवैसी ने दूसरे ट्वीट के जरिए राजस्थान के मुसलमानों से कांग्रेस का समर्थन न करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने हमेशा विश्वासघात किया है। जब भी कांग्रेस सत्ता में आते हैं। वे भाजपा के जैसे ही बन जाती है। विरोध करने पर घड़ियाली आंसू बहाते हैं। पर सत्ता की कुर्सी पर बैठकर भाजपा का ही काम पूरा करते हैं।

From around the web