देश में मुस्लिम सबसे ज्यादा सुरक्षित: शाहनवाज़ हुसैन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

देश में मुस्लिम सबसे ज्यादा सुरक्षित: शाहनवाज़ हुसैन

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, सपा, बसपा व कांग्रेस के द्वारा पैदा की गई स्थिति के चलते सोनभद्र में हालात पैदा हुए। योगी सरकार ने उस घटना का पटाक्षेप कर दिया है। सीएम खुद पीड़ितों के पास पहुंचे थे। उन्होंने मुआवजे की राशि बढ़ा


देश में मुस्लिम सबसे ज्यादा सुरक्षित: शाहनवाज़ हुसैन
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, सपा, बसपा व कांग्रेस के द्वारा पैदा की गई स्थिति के चलते सोनभद्र में हालात पैदा हुए। योगी सरकार ने उस घटना का पटाक्षेप कर दिया है।

सीएम खुद पीड़ितों के पास पहुंचे थे। उन्होंने मुआवजे की राशि बढ़ा दी है। आवास, पेंशन आदि सुविधाएं भी दी जाएगी। इसलिए इस मामले में अब कोई दल राजनीति न करे तो अच्छा होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहनवाज हुसैन रविवार को अपने ममेरे भाई के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए अलीगढ़ पहुंचे थे। सोमवार को सर्किट हाउस में उन्होंने कहा कि, कांग्रेस अपनी जमीन खो चुकी है। सोनभद्र के जमीन विवाद के बहाने अपनी जमीन तलाशने की कोशिश कर रही है।

इसलिए प्रियंका ने आदिवासियों से प्रेम नहीं दिखाया, बल्कि पार्टी को बढ़ाया है। लेकिन उन्हें ये पता होना चाहिए कि, योगी जी कानून व्यवस्था से कोई समझौता नहीं कर सकते। जो लोग घटना में शामिल थे, वो पकडे गए हैं।