धारा 370 के समर्थन में उतरे मुस्लिमों ने निकाला 'इमरान खान का जनाजा'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

धारा 370 के समर्थन में उतरे मुस्लिमों ने निकाला 'इमरान खान का जनाजा'

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच इमरान खान के प्रति गुस्सा और आक्रोश नजर आया। हिन्दुस्तानी मुसलमानों को भ’ड़का’ने से नाराज मुस्लिमों ने इमरान खान का जनाजा निकाला और उसके नाम पर मुर्दाबाद के नारे लगाए। “इमरान खा


धारा 370 के समर्थन में उतरे मुस्लिमों ने निकाला 'इमरान खान का जनाजा'
नई दिल्ली।  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच इमरान खान के प्रति गुस्सा और आक्रोश नजर आया। हिन्दुस्तानी मुसलमानों को भ’ड़का’ने से नाराज मुस्लिमों ने इमरान खान का जनाजा निकाला और उसके नाम पर मुर्दाबाद के नारे लगाए।

“इमरान खान मुर्दाबाद” के नारों से गूंजता हुआ यह जुलूस जयस्तंभ चौक पहुंचा जहां एक आम सभा में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को स्थानीय मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जमकर कोसा। मुस्लिमों ने एक सुर में कहा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है फिर भी पाकिस्तान की नापाक नजर इस पर टिकी हुई है। इसके साथ ही पाकिस्तान को यह चेतावनी दी गई है कि ‘370 तो झां’की है, पीओके को वापस हासिल करना अभी बाकी है।”

गौरतलब है कि कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पड़ोसी मु’ल्क पाकिस्तान चिढ़ा हुआ है और वो सीमा पर नापाक हरकतें करने की कोशिश कर रहा है। जिसका मुंहतोड़ जवाब भारतीय सेना के जवान दे रहे हैं। भारतीय से’ना हर मोर्चे पर चट्टान की तरह खड़ी है। पाकिस्तान गलत अफवाह फैला रहा है और कश्मीर के लोगों को भ’ड़काने का भी काम कर रहा है। जिसको भारतीय सेना नाकाम कर रही है।