रामपुर के मुसलमान अखिलेश को आज़म की औकात दिखा देंगें: कांग्रेस नेता

 
रामपुर के मुसलमान अखिलेश को आज़म की औकात दिखा देंगें: कांग्रेस नेता
रामपुर। अखिलेश में हिम्मत है तो कार्यकर्ताओं और विधायकों को रामपुर भेजने के बजाए खुद रामपुर आएं तो रामपुर के मुसलमान उनको आज़म की औकात दिखा देंगें। ये कहना है कांग्रेस नेता फैसल लाला का।

कांग्रेस नेता फैसल लाला ने जारी बयान में कहा कि सपा सरकार में मुसलमानो की जमीनों पर आज़म ने न सिर्फ कब्ज़ा किया बल्कि मदरसे की किताबें भी चोरी की और अब अखिलेश दूर से बैठकर कमज़ोर मुसलमानो के कंधे पर बंदूक रख कर राजनीति कर रहे हैं।

अखिलेश यादव को रामपुर के वह कमज़ोर मुसलमान क्यो नज़र नही आते जिनके ऊपर आज़म ने मंत्री रहते बेहद ज़ुल्म किये थे। आज आज़म ने जौहर के नाम पर अपना हज़ारो करोड़ का साम्राज्य खड़ा कर लिया। आज़म के गैरकानूनी कामों पर समाजवादी पार्टी कितना ही पर्दा डालने की कोशिश कर ले उससे आज़म के गुन्हा तो कम नही होंगें। लेकिन पूरी समाजवादी पार्टी कटघरे में ज़रूर है। इससे साफ है कि समाजवाद का मुखोटा पहनकर यह लोग आज़म को आगे करके कमज़ोर मुसलमानो पर जुल्म ढाते हैं।

फैसल लाला ने कहा कि चोरी की किताबों की रख वाली के लिए अब्दुल्ला आज़म ने कमज़ोर लोगों को धोखे में रखकर चौकीदारा करने के लिए रखा जिसके बाद उन बेचारों को जेल जाना पड़ा, अब्दुल्ला आज़म ने अपनी ज़मानत तो हाथो हाथ करा ली लेकिन अपने कर्मचारियों की जमानत नही कराई जिसके बाद उनको जेल जाना पड़ गया।

फैसल लाला ने कहा आज़म एक महीने से फरार हैं दिल्ली में बैठें हैं और अखिलेश लखनऊ में बैठे हैं दोनों नेता दूर से बैठकर कमज़ोर मुसलमानो को वर्गला कर इस्तेमाल करके राजनीति कर रहे हैं खुद दिल्ली लखनऊ के ऐसी रूम में बैठकर मज़े ले रहे हैं। लेकिन अब यह लोग बेनक़ाब हो चुके हैं।

From around the web