BJP वालों से सामान न लें मुस्लिमः SP विधायक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP वालों से सामान न लें मुस्लिमः SP विधायक

लखनऊ। कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस वीडियो में कथित तौर पर वह अपने विधानसभा क्षेत्र में मुसलमानों से कह रहे हैं कि बीजेपी के समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदें। वह यह भी कह रहे हैं कि उन


BJP वालों से सामान न लें मुस्लिमः SP विधायक
लखनऊ। कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

इस वीडियो में कथित तौर पर वह अपने विधानसभा क्षेत्र में मुसलमानों से कह रहे हैं कि बीजेपी के समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदें। वह यह भी कह रहे हैं कि उनलोगों के सामान खरीदने से ही बीजेपी वालों की दुकान में सामान बिकता है और उनका घर चलता है।

वीडियो में विधायक कहते दिख रहे हैं, मेरी आप सभी से यह अपील है। सभी कैराना और आसपास गांव के लोग जो यहां से सामान खरीदते हैं, उनसे हाथ जोड़कर अपील है कि बीजेपी के जितने भी लोग बाजार में हैं इनसे सामान लेना बंद कर दें। दस दिन-एक महीना तक चाहे झिंझाना से लेना पड़े या पानीपत से जाकर सामान ले लो। थोड़े दिन कष्ट उठा लो।

विधायक नाहिद हसन यहीं नहीं रुके। आगे उन्होंने कहा, इधर-उधर सामान ले लो। बीजेपी के लोगों की तबीयत में सुधार आ जाएगा। इन्हें पता चल जाएगा। हम सबके लिए यही बेहतर है। हम सामान खरीदते हैं तो इनका घर चलता है। इनका घर चलने के कारण हमलोगों पर जूता चलाया जाता है। मैं बस यही संदेश देना चाहता था।