एक-दूसरे से मोहब्बत करते थे ममेरे भाई-बहन, दोनों एक साथ फांसी पर लटके...

 
एक-दूसरे से मोहब्बत करते थे ममेरे भाई-बहन, दोनों एक साथ फांसी पर लटके...
राजस्थान के बाड़मेर में गुरुवार को रामसर इलाके में 14 साल की किशोरी ने 23 साल के युवक के साथ पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि ये ममेरे भाई-बहन थे और पिछले कुछ समय से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक अहमदाबाद से किशोरी के पास बाड़मेर आया था और फिर दाेनों ने फांसी लगा ली।

रात के करीब डेढ़ बजे पुलिस को सूचना मिली की रामसर इलाके में एक युवक और युवती का शव लटक रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर दोनों की शिनाख्त की। शवों को उतारकर रामसर अस्पताल लाया गया। वहां पोस्टमॉर्टम के बाद गुरुवार सुबह दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तीन महीने पहले अपने ननिहाल के एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद फोन पर बातचीत से शुरू हुई दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई। लड़की ज्यादा पढ़ी लिखी भी नहीं थी। पांचवीं कक्षा के बाद परिजनों ने उसकी पढ़ाई छुड़वा दी थी।

बुधवार को युवक अहमदाबाद से सीधे सेतराऊ आया और किशोरी को फोन किया। इसके बाद दोनों ने खेत में एक पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। दोनों के पास कोई सुसाइड नोट या अन्य दस्तावेज नहीं मिले हैं।

From around the web