मेरे मुस्लिम भाइयों अपने जमात में रहिए और उसे अब मजबूत बनाए: असदुद्दीन ओवैसी

 
मेरे मुस्लिम भाइयों अपने जमात में रहिए और उसे अब मजबूत बनाए: असदुद्दीन ओवैसी
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से वकालत की शिक्षा लेने का आग्रह किया है। न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, ओवैसी ने कहा है कि अब हम मुसलमानों को कानून की अच्छी समझ रखने वाले वकीलों की आवश्यकता हैह आप अपने बच्चों को कानून पढ़ाई कराएं, आज हिंदुस्तान के मुसलमानों को वकीलों की आवश्यकता है।

ओवैसी ने आगे कहा है कि ऐसा वकील मत बनाइए जो नोटरी का काम करे, ऐसा वकील बनाइए जो संविधान का ज्ञाता हो, जो मुस्लिम पर्सनल बोर्ड का जानकर हो, जो कानून का बारीकी से जानता हो। आज मुस्लिमों को ऐसे वकीलों की आवश्यकता है।

ओवैसी ने आगे कहा कि, ‘मैं वकील हूं, किन्तु मैं प्रैक्टिस भी नहीं कर पाता। अपनी जो इज़्ज़त अल्लाह ने दी है उसको बचाकर चलिए। तबरेज़ के लिए दुआ कीजिये। बाख़बर रहो खौफ को दूर करो।

ओवैसी ने कहा है कि हिंदुस्तान के वजीरे आज़म मोदी को हम देखेंगे की वे अपना वादा पूरा करते हैं या नहीं। हम भी चाहते हैं कि हिंदुस्तान चीन से आगे निकले, मेरे मुसलमान भाइयों अपनी जमात में रहिए उसको मजबूत करिए।

उन्होंने मुस्लिमों से आग्रह किया कि वे तेलंगाना में भाजपा के कदमों को रोकने के प्रयास में जुट जाएं। ओवैसी ने कहा कि, ‘भाजपा तेलंगाना का ख्वाब देख रही है। इंशा अल्लाह वह ख्वाब ही रहेगा।

From around the web