सैनिकों की शहादत पर देश से माफी मांगे नरेंद्र मोदी: राजबब्बर

 
सैनिकों की शहादत पर देश से माफी मांगे नरेंद्र मोदी: राजबब्बर
गोंडा।  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर ने भारतीय जनता पार्टी पर सैनिकों की शहादत पर राजनीति करने का आरोप हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैनिकों की शहादत पर देश से माफी मांगी चाहिए। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष ने हेमंत करकरे पर दिए गए सुमित्रा महाजन के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि एक महिला जो मां भी है, बेटी भी है, पत्नी भी है, उन्हे इस तरह का बयान शोभा नहीं देता।
कैसरगंज लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी विनय पांडेय के समर्थन मे कटरा बाजार मे आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि कैसरगंज में सड़कों की दुर्दशा यहां के विकास की हकीकत बता रही है। उन्होंने कहा कि इस समय देश मे दो सोच काम कर रही है। एक आरएसएस व भाजपा की है तो दूसरी गांधी व कांग्रेस की। देश का गरीब राहुल की तरफ देख रहा है। राहुल मे गरीबों का विश्वास है। यूपीए सरकार ने किसानों का 72 हजार करोड की कर्ज माफ किया था। अब भाजपा के लोग गरीबों को 72 हजार देने पर सवाल करते हैं। उन्होने कहा कि नियत सही होनी चाहिए। कांग्रेस गरीबों को 72 हजार रुपये देने के अपने वादे को जरूर पूरा करेगी। अगर कम पड़ा तो अडानी व अंबानी की जेब से निकालकर गरीबों को देंगे।
सपा बसपा गठबंधन पर तंज करते हुए राज बब्बर ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव एक तरफ नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद देते हैं वहीं दूसरी तरफ बेटा गठबंधन करके घूम रहा है। जनता किस पर भरोसा करे। राजबब्बर ने पार्टी प्रत्याशी विनय पांडेय के पक्ष मे मतदान करने की अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए गाजियाबाद के पूर्व सांसद सुरेंद्रकांत गोयल ने मोदी को फ्राड व जुमलेबाज बताया।
पार्टी के प्रत्याशी विनय पांडेय ने कहा कि कार के शीशे बंद कर चलने वाले लोग आज लोगों के पैरों में गिर कर वोट की अपील कर रहे हैं। कल तक वह अपनी जीत के अंतर की गणना कर रहे थे अब वोट नजर नही आ रहा है। उन्होने जनसभा मे मौजूद कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि भले ही उन्हे परिवार समेत कुर्बानी देनी पड़े लेकिन कैसरगंज के लोगो का सम्मान नही झुकने देंगे। उन्होने सपा बसपा गठबंधन की तुलना चूहे बिल्ली की दोस्ती से की और कहा कि यह दोस्ती ज्यादा समय तक चलने वाली नहीं हैं। जनसभा में पार्टी के जनरल सेक्रेटरी सतीश त्यागी, सुरेंद्र द्विवेदी, हनुमान सिंह, रामा मिश्रा, गोपीनाथ पांडेय, अब्दुल रहमान समेत अन्य मौजूद रहे।

From around the web