नरेंद्र मोदी सबसे बड़े एंटी नेशनल: राहुल गांधी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नरेंद्र मोदी सबसे बड़े एंटी नेशनल: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला और उन्हें ‘सबसे बड़ा देश-विरोधी’ बताते हुए उन पर ‘देश को बांटने’ का आरोप लगाया। राहुल गांधी मंगलवार को अपनी दो दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचे हैं, वहां वह कई जनस


नरेंद्र मोदी सबसे बड़े एंटी नेशनल: राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला और उन्हें ‘सबसे बड़ा देश-विरोधी’ बताते हुए उन पर ‘देश को बांटने’ का आरोप लगाया। राहुल गांधी मंगलवार को अपनी दो दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचे हैं, वहां वह कई जनसभाएं करेंगे और वायनाड लोकसभा सीट की 5 विधानसभा सीटों का दौरा भी करेंगे।

मंगलवार को केरल के कन्नूर में संसदीय समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी ने देश को बांट दिया है, जिससे लोग आपस में लड़ रहे हैं। सबसे बड़ी देश-विरोधी चीज उन्होंने ये की है कि उन्होंने देश में ऐसी स्थिति पैदा कर दी है, जिससे हर 24 घंटे में करीब 27 हजार युवाओं को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ रहा है।’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल गांधी ने आगे कहा कि 30 हजार करोड़ रुपए लेकर और उन्हें अनिल अंबानी को दे देना भी देश-विरोधी स्वभाव है। नरेंद्र मोदी को इस पर जवाब देना चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा कि देश में कृषि क्षेत्र गंभीर संकट में है, किसान आत्महत्या कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस ओर भी इशारा किया कि देश के सामने 3 बड़े मुद्दे, अर्थव्यवस्था का पिछड़ापन, किसानों का संकट और भ्रष्टाचार हैं, जिन पर चर्चा की जानी चाहिए, लेकिन मोदी इन मुद्दों पर मीडिया से बात करने के लिए भी तैयार नहीं है।