नरेंद्र मोदी ‘चौकीदार’ नहीं, बल्कि ‘झूठों के बादशाह’ हैं : ओवैसी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नरेंद्र मोदी ‘चौकीदार’ नहीं, बल्कि ‘झूठों के बादशाह’ हैं : ओवैसी

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘झूठों का बादशाह’ करार दिया है. उनकी यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेलांगना में हुई रैली के जवाब में थी. विगत दिनों आय


नरेंद्र मोदी ‘चौकीदार’ नहीं, बल्कि ‘झूठों के बादशाह’ हैं : ओवैसी नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘झूठों का बादशाह’ करार दिया है. उनकी यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेलांगना में हुई रैली के जवाब में थी.

विगत दिनों आयोजित इस रैली में मोदी ने ओवैसी को ‘हैदराबाद के विकास’ में ‘स्पीड ब्रेकर’ करार दिया था. वैसे भी ओवैसी इसके पहले बीजेपी खासकर पीएम मोदी पर अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते रहे हैं.

मंगलवार रात एक रैली में बोलते हुए ओवैसी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और झूठ एक ही तराजू के दो पलड़े हैं. ऐसे में’ उन्हें ‘चौकीदार’ नहीं, बल्कि ‘झूठों का बादशाह’ कहना चाहिए.’

उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर पीएम मोदी ने राज्य के लिए किया ही क्या है? हमने राज्य की भलाई और विकास के लिए कई प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजे, लेकिन उनमें से एक पर भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई.