नवजोत सिद्धू ने मोदी सरकार पर किया जमकर हमला, कहा-झूठ का बैंक है मोदी सरकार

 
नवजोत सिद्धू ने मोदी सरकार पर किया जमकर हमला, कहा-झूठ का बैंक है मोदी सरकार चुनावी दौरे पर छत्तीसगढ़ आये कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू ने यहां मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार झूठ का बैंक है। उन्होंने आरोप लगाया कि अंबानी, अडानी के साथ मिलकर मोदी सरकार ने पूरे देश को खोखला कर दिया है।
नवजोत सिद्धू आज राजधानी रायपुर में कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेंस भी ली। मीडिया से चर्चा करते हुए नवजोत सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए झूठ का बैंक बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अडानी, अंबानी से मिलकर देश को खाली कर दिया है। 2 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिल पाई है, वे अपने वादे से मुकर गए हैं। पांच सालों में उन्होंने क्या किया ये जनता को बताएं।
श्री सिद्धू ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा की बात करके श्री मोदी आम लोगों को बरगला रहे हंै। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के कार्यकाल में 1700 आतंकी हमले हुए हैं जो कि आज तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। मोदी सरकार में इंटेलिजेंस पस्त हो गया इसलिए बॉर्डर पर घुसपैठिये भी बढ़ गए हैं। कांग्रेस शासन में आतंकी हमले के बाद इस्तीफे मांगे जाते थे लेकिन आज हमले के बाद सैनिकों के कंधे का सहारा लेकर वोट मांगा जाता है। सिद्दू ने श्री मोदी से कहा कि फौज के कंधों से सियासी तीर मारना छोड़ दें नहीं तो इस चौकीदार को आम लोग ही बाहर कर देंगे। श्री सिद्दू ने प्रधानमंत्री को बहस के लिए चुनौती दी और कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से तो बहस नही कर पाएंगे पर मुझसे बहस कर लें।
नवजोत सिद्धू ने एयरपोर्ट पर भी मीडिया से चर्चा में मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र में अब मोदी सरकार की हार सुनिश्चित है। मोदी सरकार का पूरा कार्यकाल फेल है। उन्होंने कहा कि मुझे किसी ने पूछा था कि क्या भाजपा कि सरकार गिरने वाली है। इस पर मैंने कहा और कितने गिरेंगे। झूठ की बुनियाद पर खड़ी है सरकार, बॉस की तरह उचे लंबे वादे है जो अंदर से खोखले है  जिसे जनता समझ गई है। श्री सिद्धू ने कहा कि मैं एक बात का सबके सामने पुष्टि करना चाहता हूं, असली मुद्दों को परिवर्तित किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि मोदी जी की सेना कहकर चुनाव लड़ा जा रहा है। फौज के कंधों से सियासी तीर चलाया जा रहा है, जनता बेवकूफ  नहीं है वो सब समझती है कि असली मुद्दे रोजगार और किसान है। असली मुद्दों से भटकाया और भ्रमित किया जा रहा है।
सिद्धू ने अपने अंदाज में नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने फिल्में देखी थी, हीरो नंबर वन, बीबी नंबर वन और मैं देखता हूँ तो लगता है कि मोदी झूठा नंबर वन है, अब छत्तीसगढ़ ही नहीं देश की जनता करेगी झूठ का पर्दाफाश होगा। जनता की आवाज में परमात्मा की आवाज है। देश में अब आम लोगों की सरकार होगी। देश में दो आदमियों की सरकार हो गई है ।नवजोत सिद्धू ने कहा कि मोदी लोकतंत्र को ट्रोल तंत्र बनाने में लगे है। चुनाव ट्रोल से नहीं लड़ेंगे।

From around the web