नवजोत सिंह सिद्धू ने PM मोदी को कहा- 'फेकू नंबर 1'

 
नवजोत सिंह सिद्धू ने PM मोदी को कहा- 'फेकू नंबर 1'
अहमदाबाद। पंजाब सरकार के मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस की चुनौती देते हुए कहा कि मैं गलत साबित हुआ तो जलसमाधि ले लुंगा। सिद्धु ने कहा सत्य के पुजारी महात्मा गांधी की धरती ने सबसे बड़ा गप्पेबाज प्रधानमंत्री दिया है।

अहमदाबाद के धोलका में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी 2014 में देश को विश्वागुरु बनाने के नाम पर सत्ता में आए थे। लेकिन, आज सबको चौकीदार बना दिया।

सिद्धू ने भाजपा व मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि लोकतंत्र को आज गुंडातंत्र बना दिया है। जो लोग उनकी भक्ति करे वो देशभक्त और विरोध करे वो देशद्रोही।

सिद्धू ने आगे कहा कि उन्हें पीएम या उनके समर्थकों से देशभक्ति का प्रमाण पत्र नहीं चाहिए। सिद्धू बोले कि, पहले फिल्म आई 'हीरो नंबर 1', 'कुली नंबर1', 'बीवी नंबर 1' और अब फिल्म आएगी 'फेकू नंबर1'। सिद्धू ने चुटकी लेते हुए कहा कि मच्छदर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में बिठाना तथा मोदी से सच बुलवाना असंभव है।

कांग्रेस नेता ने विकास की बातों के बीच कहा कि, चीन समुद्र के नीचे रेल लाइन बना रहा है। अमरीका मंगल पर जीवन खोज रहा है, जापान रोबोट आर्मी बना रहा है और भारत में लोगों को चौकीदार बनाया जा रहा है।

From around the web