BJP की महिला सांसद पर आजम के बयान को नवनीत रवि राणा ने बताया शर्मनाक

 
BJP की महिला सांसद पर आजम के बयान को नवनीत रवि राणा ने बताया शर्मनाक
लोकसभा में तीन तलाक बिल पर गुरुवार को चर्चा के दौरान सदन का माहौल गर्मा गया। रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने अपने बयान के दौरान स्पीकर की कुर्सी पर बैठीं रमा देवी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सदन की कार्यवाही से हटाना पड़ा।

विवाद हुआ तो आजम खान ने कहा कि अगर उन्होंने कुछ अमर्यादित कहा हो तो वह इस्तीफा देने का ऐलान करते हैं।

इतना ही नहीं आजम खान इस्तीफे का ऐलान करने के बाद सदन छोड़कर चले गए। समाजवादी पार्टी के सांसद ने कहा कि ऐसे अपमानित होकर बोलने से क्या हासिल है? बस इतना कहते ही आजम खान हाथ में कागज़ लिए हुए सदन छोड़कर चले गए।

अमरावती से सांसद नवनीत रवि राणा ने आजम के बयान को शर्मनाक बताया है। नवनीत ने कहा कि महिलाओं के लिए ऐसे शब्द कहना ठीक नहीं। आजम खान को माफी मांगनी चाहिए।

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने आजम खान से कहा कि आप अगर इतना कह दें कि अमर्यादित शब्दों को हटा दीजिए तो कुछ गलत नहीं होगा। हालांकि, आजम खान ने ऐसा कुछ नहीं कहा और सिर्फ इस्तीफे की बात कही।
गौरतलब है कि लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान आजम खान ने एक शेर पढ़ा और उसके बाद स्पीकर चेयर पर बैठीं भाजपा सांसद रमा देवी को लेकर की गई टिप्पणी पर भाजपा सांसदों, केंद्रीय मंत्रियों ने हंगामा किया। हालांकि, बाद में संसद की कार्यवाही से आजम खान के बयान को तुरंत हटा लिया गया।

From around the web