नक्सलियों ने नाली निर्माण में संलग्र दो मशीनें फूंकीं

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नक्सलियों ने नाली निर्माण में संलग्र दो मशीनें फूंकीं

जगदलपुर। दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र में कल देर शाम नक्सलियों ने नाली निर्माण में संलग्र दो मशीनों को आग के हवाले कर दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम मंगनार में पंचायत द्वारा नाली निर्माण कराया जा रहा है, जहां 8-10 वर्दीधारी हथियार बंद


नक्सलियों ने नाली निर्माण में संलग्र दो मशीनें फूंकीं
जगदलपुर। दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र में कल देर शाम नक्सलियों ने नाली निर्माण में संलग्र दो मशीनों को आग के हवाले कर दिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम मंगनार में पंचायत द्वारा नाली निर्माण कराया जा रहा है, जहां 8-10 वर्दीधारी हथियार बंद नक्सलियों ने धावा बोल दिया और पानी टैंकर व मिक्सर मशीन में आग लगा दी। घटना के वक्त मजदूर काम से वापस जा चुके थे।
सूचना के बाद बारसूर पुलिस ऐहतियात बरतते मौके पर पहुंची। कहा जा रहा है कि फोर्स के बढ़ते दबाव के चलते नक्सली अब पंचायतों के छोटे कार्यों में लगे वाहन और उपकरणों को भी क्षति पहुंचा रहे हैं। उधर ग्रामीण सूत्रों की माने तो फोर्स को फंसाने के लिए नक्सलियों ने यह करतूत की थी। ताकि सूचना पर फोर्स निकले तो रास्ते में जवानों को भी नुकसान पहुंचाया जा सके। ग्रामीणों का कहना है कि इलाके में कुछ दिनों से हथियारबंद नक्सलियों की आमदरफ्त तेज हो गई है।