NCP सांसद सुप्रिया सुले के काफिले के आठ वाहनों पर जुर्माना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

NCP सांसद सुप्रिया सुले के काफिले के आठ वाहनों पर जुर्माना

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद सुप्रिया सुले के काफिले में शामिल आठ वाहनों पर महाराष्ट्र के सोलापुर में नो-पार्किंग क्षेत्र में खड़ा पाये जाने पर जुर्माना किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह सूचना दी। यहां से करीब 400 किलोम


NCP सांसद सुप्रिया सुले के काफिले के आठ वाहनों पर जुर्माना
नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद सुप्रिया सुले के काफिले में शामिल आठ वाहनों पर महाराष्ट्र के सोलापुर में नो-पार्किंग क्षेत्र में खड़ा पाये जाने पर जुर्माना किया गया है।

पुलिस ने रविवार को यह सूचना दी। यहां से करीब 400 किलोमीटर दूर सोलापुर में सुले ने मंगलवार को डफरिन चौक पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के हॉल में विधानासभा चुनाव से पहले जनसंपर्क अभियान ‘संवाद तैशी’ में हिस्सा लिया था।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार जब कार्यक्रम शुरू हुआ तो इलाके में यातायात जाम लग गया। उस पर पुलिस ने कार्यक्रम आयोजकों से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के हॉल के बाहर नो पार्किंग क्षेत्र में खड़े वाहनों को हटाने को कहा। बार बार अनुरोध किये जाने के बाद भी इन वाहनों को नहीं हटाया गया।

अधिकारी के मुताबिक उसके बाद इन आठ वाहनों पर मोटर वाहन अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत जुर्माना किया गया। उनमें कुछ एसयूवी वाहन भी थे।