6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या की कोशिश, नेपाली शख्स गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या की कोशिश, नेपाली शख्स गिरफ्तार

नई दिल्ली। छह साल की मासूम से रेप के बाद हत्या की कोशिश करने के आरोपी को पुलिस ने चार साल बाद गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी 49 वर्षीय विजय इस घटना के बाद नेपाल भाग गया था. वह दिल्ली के ओखला में एक गारमेंट एक्सपोर्ट हाउस में काम करता था. केस की तहकीकात


6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या की कोशिश, नेपाली शख्स गिरफ्तार
नई दिल्ली। छह साल की मासूम से रेप के बाद हत्या की कोशिश करने के आरोपी को पुलिस ने चार साल बाद गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी 49 वर्षीय विजय इस घटना के बाद नेपाल भाग गया था. वह दिल्ली के ओखला में एक गारमेंट एक्सपोर्ट हाउस में काम करता था. केस की तहकीकात में जुटी पुलिस को पता लगा कि आरोपी नेपाल में है. पुलिस ने मुखबिर की मदद ली. 28 सितंबर को आरोपी नेपाल से दिल्ली पहुंचा, जब वह दिल्ली गेट आया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस ने बताया कि मासूम के पिता ने किसी बात को लेकर विजय को दो तीन बार डांट लगा दी थी. इसी बात को लेकर वह नाराज था और सबक सीखाना चाहता था. 10 अगस्त, 2015 को उसने 6 वर्षीय बच्ची का रेप कर दिया और इसके बाद मारने की भी कोशिश की.
रिपोर्ट के मुताबिक, अगस्त 2015 में हरकेश नगर निवासी नेपाल के दंपति ने अपनी चार साल की बेटी के निजी स्कूल से गायब होने की रिपोर्ट ओखला थाने में दर्ज कराई थी. उनकी छह साल की बेटी पहली क्लास में पढ़ती थी. आरोपी भी उसी बिल्डिंग में रहता था.
बच्ची आरोपी को दादा कहकर पुकारती थी. वह बच्ची के परिवार की मदद भी करता था. आरोपी ने खुद को बच्ची का दादा होने का दावा किया था. बच्ची की मां स्कूल पहुंची तो बेटी को दादा द्वारा ले जाए जाने की खबर मिली. इस घटना के बाद महिला और उसके पति ने बच्ची की खोजबीन शुरू की. पुलिस को भी खबर दे दी थी. बाद में लड़की मिली और उसकी हालत खराब थी. पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया.