BJP विधायक के सिर पर ईनाम बोलने वाले बसपा पूर्व विधायक का नया लुक

 
BJP विधायक के सिर पर ईनाम बोलने वाले बसपा पूर्व विधायक का नया लुकमुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। भाजपा की मुगलसराय विधायक साधना सिंह का सिर कलम करने पर पचास लाख ईनाम का ऐलान करने वाले बसपा पूर्व विधायक ने लोकसभा चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी का ढोल बजाकर स्वागत किया। उनका यह अलग अंदाज चुनावी चर्चाओं का हिस्सा बन गया।

ठाकुरद्वारा से पूर्व विधायक विजय यादव समर्थकों की खातिर कपड़े फाड़कर धरना देने तो सिर मुंडाकर विरोध दर्ज कराने के लिए पहले से ही चर्चाओं में रहते हैं। उनके राजनीतिक बयान भी कई बार सुर्खियां बन चुके हैं, चाहे वह सपा-बसपा गठबंधन के बाद बसपा सुप्रीमा मायावती के जन्म दिन पर अंबेडकर पार्क में भाजपाइयों को दौड़ा दौड़ाकर पीटने वाला बयान हो या फिर प्रेसवार्ता बुलाकर बसपा सुप्रीमो मायावती पर अशोभनीय टिप्पणी की आरोपी मुगलसराया विधायक साधाना सिंह का सिर कलम करने लाने वाले को पचास लाख रुपये का ईनाम देने का ऐलान हो, हालांकि इन बयानों पर उनको कानूनी कार्रवाई से भी गुजरना पड़ा। मुरादाबाद के सिविल लाइन थाने में भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष राजू कालरा की तहरार पर सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज हो चुका है।

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के बीच चुनावी खामोशी में एक बार फिर पूर्व विधायक विजय यादव ने ढोल नगाड़े बजाकर शोर मचा दिया।

दरअसल, सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी डा. एसटी हसन शुक्रवार को पहली मर्तबा मुलाकात को पहुंचे तो पूर्व विधायक विजय यादव आवास से बाहर गले में ढोल और हाथों में फूल माला लेकर स्वागत के लिए खड़े मिले। बसपा पूर्व विधायक ने गर्मजोशी के साथ ढोल बजाकर खुद सपा प्रत्याशी का स्वागत किया। इस तरह इस्तकबाल होता देखकर जहां सपा प्रत्याशी गदगद हो गए, वहीं समर्थकों में भी जोश भर गया। पूर्व विधायक की चुनावी ढोल बजाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने पर चुनावी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। 

From around the web