रेप एडं मर्डर केस में नया मोड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा!

 
रेप एडं मर्डर केस में नया मोड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा!
मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। ठाकुरद्वारा के सरकड़ा करीम की महिला से रेप एंड मर्डर केस में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद नया मोड़ आया है। पोस्टमार्टम में महिला की मौत हार्टअटैक से होने की पुष्टि हुई है। हालांकि, पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा खारिज होना तय है।

ठाकुरद्वारा के ग्राम सरकड़ा करीम निवासी मजदूर की करीब तीस वर्षीय पत्नी गुरुवार की सुबह घर से सुल्तानपुर चौराहा पर बुकसेलर से बच्चों की किताबें लेने निकली थी। सुल्तानपुर दोस्त में शराब हट्टी के पास रोड से काफी दूर गन्ने के खेत में दोपहर के वक्त बेसुध मिली थी, उसका बुर्का पास ही पड़ा था।

कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। उसके पास में कंडोम एवं शराब की बोतले भी पड़ी थी। परिजनों के पहुंंचने पर पुलिस ने उसको सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डाक्टरों बीपी हाई होना बताकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। मुरादाबाद पहुंचने पर बेहोशी की हालत में उसकी मौत हो गई थी।

परिजनों के साथ ग्रामीणों के शव मुरादाबाद हाईवे पर रखकर हंगामा करने पर पुलिस ने पति की तहरीर पर दुष्कर्म और हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। कोतवाल केपी सिंह के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत हार्टअटैक से होने की पुष्टि हुई है। इसमें रेप और मर्डर साबित नहीं हुआ है।

From around the web