नवविवाहिता ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

रायपुर। आजाद चौक थाना क्षेत्र के रामनगर में एक नवविवाहिता ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाया। खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मूलतः दुर्ग जिले की रहन


नवविवाहिता ने फांसी लगाकर किया सुसाइड
रायपुर। आजाद चौक थाना क्षेत्र के रामनगर में एक नवविवाहिता ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाया। खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस जांच कर रही है।


पुलिस के मुताबिक मूलतः दुर्ग जिले की रहने वाली युवती ने डेढ़ महीने पहले रामनगर के भंडारी गली में किराए के मकान में रहने वाले देवेंद्र कौशिक से शादी की थी। देवेंद्र सुमित बाजार में काम करता है, जबकि उसकी पत्नी भी एक निजी कंपनी में काम कर रही थी।

पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से काफी परेशान थी। मंगलवार देर रात उसने कमरे में पंखे के हुक में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पति जब काम से लौटा तो उसने फांसी के फंदे पर शव लटका देखकर पुलिस को सूचना दी।

रात होने की वजह से पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। बुधवार सुबह शव को उतरवाकर अस्पताल भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।