कांवड़ यात्रा में डीजे और माइक पर प्रतिबंध नहीं: योगी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कांवड़ यात्रा में डीजे और माइक पर प्रतिबंध नहीं: योगी

16 जुलाई से निकलने वाली कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे और माइक पर किसी तरह का प्रतिबंध नहीं रहेगा लेकिन फिल्मी गानों और अश्लील गानों पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रा को लेकर प्रदेश के अधिकारियों के सा


कांवड़ यात्रा में डीजे और माइक पर प्रतिबंध नहीं: योगी
16 जुलाई से निकलने वाली कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे और माइक पर किसी तरह का प्रतिबंध नहीं रहेगा लेकिन फिल्मी गानों और अश्लील गानों पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा।

बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रा को लेकर प्रदेश के अधिकारियों के साथ लोकभवन में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि डीजे और माइक पर कांवड़ यात्रियों को केवल भजन ही बजाने की अनुमति होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग माहौल बिगाड़ने की लगातार साजिश रच रहे हैं, इनकी मंशा को कतई कामयाब नहीं होने देना है।

उन्होंने कहा कि जो लोग अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें चिन्हित कर उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करें। कार्रवाई का दायरा अराजकता फैलाने वालों तक नहीं, बल्कि उनको संरक्षण देने वालों तक होना चाहिए। जड़ तक पहुंचेगे तो समस्या का समाधान हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारी कुंभ से सीख लें। अगर इतना बड़ा आयोजन इतनी सफलता से हो सकता है तो कांवड़ यात्रा का आयोजन भी इसी तरह किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इसके बाद छठ तक त्यौहारों का एक लम्बा सिलसिला चलने वाला है।