आसरा कॉलोनी में बिजली-पानी नहीं, प्रदर्शन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आसरा कॉलोनी में बिजली-पानी नहीं, प्रदर्शन

ठाकुरद्वारा। आसरा कॉलोनी के बाशिंदों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर और स्वच्छ पानी की सुविधा मांगी। इसमें महिला पुरुषों के साथ बच्चे भी शामिल थे। नगर की नगललिया रोड स्थित आसरा कॉलोनी को विकसित हुए बरसों हो चुके हैं लेकिन अभी तक बिजली विभाग ने कॉल


आसरा कॉलोनी में बिजली-पानी नहीं, प्रदर्शन
ठाकुरद्वारा। आसरा कॉलोनी के बाशिंदों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर और स्वच्छ पानी की सुविधा मांगी। इसमें महिला पुरुषों के साथ बच्चे भी शामिल थे।

नगर की नगललिया रोड स्थित आसरा कॉलोनी को विकसित हुए बरसों हो चुके हैं लेकिन अभी तक बिजली विभाग ने कॉलोनी में ना बिजली लाइन पीती है और ना ही नगरपालिका ने वाटर सप्लाई लाइन बिछाई है। इसकी वजह से आसरा कॉलोनी के बाशिंदे मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित हैं।

भीषण गर्मी में बिजली पानी से तरस रहे महिला पुरुष बच्चों के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर शीघ्र बिजली पानी मुहैया कराने की मांग की। उनका कहना है कि कॉलोनी के सरकारी हैंड पंप ही एकमात्र पानी के लिए साधन है।

उनमें भी कई हैंडपंप खराब हैं। इसके साथ ही आसरा कॉलोनी की सड़कें भी जर्जर पड़ी हुई है। एसडीएम से यथाशीघ्र नगरीय सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की। प्रदर्शन में मोनीश, सीजपाल, अभिनाश, लतीफ अहमद, फरजाना, रुखसाना, गुलशन, जैनब, जमीला आदि थे।