लैला-मजनूं से कम नहीं PM मोदी-CM नीतीश का प्‍यार : असदउद्दीन औवैसी

 
लैला-मजनूं से कम नहीं PM मोदी-CM नीतीश का प्‍यार : असदउद्दीन औवैसीAIMIM प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बीच के संबंध को 'लैला-मजनूं का प्‍यार' करार दिया।

कहा कि इसमें कौन 'लैला' है और कौन 'मंजनू' यह मत पूछिए। ओवैसी शनिवार को बिहार के किशनगंज स्थित पोठिया, ठाकुरगंज और बहादुरगंज में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री पर जमकर तंज किए। साथ ही कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जहां कुर्सी के लिए पाला बदलने का आरोप लगाया, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता से झूठे वायदे कर गुमराह करने की बात कही। जागरण की रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस पर सीधे हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि तीन तलाक बिल जब लोकसभा पेश किया जा रहा था, उस वक्त स्थानीय सांसद मौलाना असरारुल हक कासमी को कांग्रेस ने बोलने तक नहीं दिया था, जिसे मौलाना ने स्वयं खुले मंच से स्वीकार किया था।

औवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की लव स्‍टोरी लैला-मजनूं की तरह है। उन्‍होंने दोनों को संबोधित करते हुएकहा कि जब उनकी लव स्‍टोरी लिखी जाएगी, तो उसमें संप्रदायों के बीच नफरत फैलाने की कहानी भी लिखी जाएगी।

From around the web