किसी की ताक़त नहीं है कि पैगम्बर मोहम्मद (PBUH) पर कोई फिल्म बना ले: गिरिराज सिंह

 
किसी की ताक़त नहीं है कि पैगम्बर मोहम्मद (PBUH) पर कोई फिल्म बना ले: गिरिराज सिंह
मोदी सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी के उस बयान पर करारा पलटवार किया है, जिसमें येचुरी ने कहा था कि हिंदू भी हिंसक होता है।

गिरिराज सिंह ने कहा है कि यह हमारे देश का दुर्भाग्य है कि जो हिंदुओं को जितनी गाली देता है वह उतना अधिक सेक्युलर कहलाता है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि सीताराम येचुरी जैसे लोगों की बोलती बंद हो जाती है जब “सेक्सी दुर्गा” नाम से कोई फिल्म बनाता है, किन्तु कोई भी फातिमा पर फिल्म नहीं बनाता।

गिरिराज सिंह ने कहा है कि, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, जब कोई कहता है कि हिंदू गौमांस खाता है और कहता है कि हिंदू भी हिंसक होता है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि हिंदू अगर हिंसक होता तो आज देश की इतनी दुर्दशा नहीं होती। न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, गिरिराज सिंह ने कहा है कि देश में किसी को ताकत नहीं है कि मोहम्मद पैगम्बर साहब पर कोई फिल्म बना ले।

इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने सीताराम येचुरी को चेताते हुए कहा है कि वे हिंदुओं का मजाक उड़ाना और उन्हें गालियां देना बंद कर दें। गिरिराज सिंह ने कहा है कि हिंदू उसी समय हिंसक होता है जब कोई असुर पैदा होता है और उसका नाश करना आवश्यक हो जाता है।

From around the web