शोर मचा 8 साल की बच्ची ने टाली रेप की वारदात!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शोर मचा 8 साल की बच्ची ने टाली रेप की वारदात!

आगरा जिले में एक छोटी बच्ची ने साहस दिखाते हुए अपने साथ होने वाले संभावित अपराध को टाल दिया। आठ साल की एक बच्ची ने मदद के लिए शोर मचाकर रेप की कोशिश को नाकाम कर दिया। पीड़ित बच्ची तीसरी क्लास की स्टूडेंट है, जिसके साथ यह घटना स्कूल से महज 200 मीटर क


शोर मचा 8 साल की बच्ची ने टाली रेप की वारदात!
आगरा जिले में एक छोटी बच्ची ने साहस दिखाते हुए अपने साथ होने वाले संभावित अपराध को टाल दिया। आठ साल की एक बच्ची ने मदद के लिए शोर मचाकर रेप की कोशिश को नाकाम कर दिया। पीड़ित बच्ची तीसरी क्लास की स्टूडेंट है, जिसके साथ यह घटना स्कूल से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई।

बच्ची के पैरंट्स ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, 'बच्ची अपने स्कूल से अकेले ही घर लौट रही थी, जब किसी अज्ञात शख्स ने उसे पीछे से पकड़ लिया। आरोपी ने उसे पकड़कर बगल में ही एक पुराने और टूटे-फूटे घर में खींच लिया और जबर्दस्ती कपड़े उतारकर रेप की कोशिश करने लगा।'

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार बच्ची के पिता ने बताया, चंगुल में फंसी बच्ची ने मदद के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। घर पर आकर बच्ची ने सारा घटनाक्रम हम लोगों को बता दिया। वह आरोपी को पहचान भी सकती है।

गुरुवार को बच्ची के पैरंट्स ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया। एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की छानबीन की जा रही है।