एयर स्ट्राइक से उडा था राहुल बाबा एंड कंपनी का नूर: अमित शाह

 
एयर स्ट्राइक से उडा था राहुल बाबा एंड कंपनी का नूर: अमित शाह
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस द्वारा राष्ट्रवाद पर उठाए जा रहे सवाल का करारा जवाब देते हुए कहा कि सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार में सीमा पर जवानों के साथ बर्बरता होती थी, तो वो बातचीत करते थे।

लेकिन यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना ही है, जो पाकिस्तान से आने वाली हर गोली का मुंहतोड जवाब गोला द्वारा ही दिया जा रहा है। उन्होंने कटाक्ष किया कि आतंकी हमले में हमारे 40 जवानों की शहादत होने के बाद उनकी तेरहवीं पर पाकिस्तान के अंदर घुसकर बालाकोट में आतंकी ठिकाने ध्वस्त किए गए तो उस दिन पाकिस्तान के साथ-साथ राहुल बाबा एंड कंपनी का नूर उड गया था।

भाजपा अध्यक्ष आज सोनीपत में सभा को संबोधित कर रहे थे। अमित शाह ने कहा भले ही भाजपा प्रत्याशी को वोट मत दो, लेकिन अपना वोट सीधे नरेंद्र मोदी को दो, ताकि देश को सुरक्षित रखा जा सके। उन्होंने कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक से एक ओर सेना के शौर्य से देश के नागरिकों का गुस्सा और पीडा शांत हुई थी तो दूसरी ओर कांग्रेसी कर रहे थे कि उनके साथ बातचीत की जानी चाहिए। शाह ने कहा कि अगर बातचीत करनी है तो राहुल गांधी करे।

भाजपा सरकार तो ईंट का जवाब पत्थर से देगी और देश की अस्मिता और अखंडता की रक्षा करेगी। कश्मीर में कांग्रेस के सहयोगी उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए। आज राहुल गांधी कान खोलकर सुन लें कि मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले हैं और ऐसा नहीं होने देंगे। उन्होंने साफ कर दिया कि जिस दिन भाजपाकी सरकार नहीं होगी, तब भी भाजपा के कार्यकर्ता अपने खून का कतरा बहाकर ऐसा नहीं होने देंगे। हम मां भारती के टुकडे करने वालों को नहीं बख्शेंगे।

From around the web