BJP नगराध्यक्ष और SBI मैनेजर में नोकझोंक

 
BJP नगराध्यक्ष और SBI मैनेजर में नोकझोंक
मुरादाबाद (इफ्तेखार अर्शी)। ठाकुरद्वारा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा में ग्राहक के सिग्नेचर वेरिफिकेशन को लेकर भाजपा नगर अध्यक्ष और शाखा प्रबंधक के बीच नोकझोंक हो गई। इस दरमियान ब्रांच में गहमागहमी होने लगी हालांकि बाद में ब्रांच मैनेजर ने सिग्नेचर वेरिफिकेशन कर मामला रफा-दफा कर दिया।

नगर की मछली बाजार स्थित एसबीआई की शाखा में सोमवार को भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेंद्र गुप्ता ग्राहक के सिग्नेचर वेरिफिकेशन कराने पहुंचे थे। ब्रांच मैनेजर अनुराग यादव ने सिगनेचर वेरीफिकेशन को अधिकार क्षेत्र से बाहर बताकर इंकार कर दिया इसको लेकर भाजपा नगर अध्यक्ष भड़क उठे और दोनों के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी ब्रांच में हंगामे की स्थिति उत्पन्न होने पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप किया हालांकि बाद में ब्रांच मैनेजर ने ग्राहक के सिग्नेचर वेरीफाई कर मामला रफा-दफा कर दिया।

 भाजपा नगर अध्यक्ष ने ब्रांच मैनेजर की बैंक के आला अफसरों से शिकायत करने की चेतावनी दी है। उनका आरोप है कि ब्रांच मैनेजर ग्राहकों के साथ बदसलूकी करते हैं जिसकी लगातार शिकायतें मिल रही है। इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजीव सिंघल, मयंक सिंघल, अनिल अग्रवाल, आशुतोष अग्रवाल आदि मौजूद थे। दूसरी तरफ ब्रांच मैनेजर ने भाजपा नगर अध्यक्ष के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

From around the web