मूलभूूत सुविधाएं नहीं, दलित बस्ती के लोेगों ने किया चुनाव का बहिष्कार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मूलभूूत सुविधाएं नहीं, दलित बस्ती के लोेगों ने किया चुनाव का बहिष्कार

ठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। नगर की दलित बस्ती में मूूलभूत सुविधाएं भी नहीं हैं, लिहाजा बस्ती के लोगों ने चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है। नगर में काशीपुर चुंगी के आसपास दलित समाज के लोग रहते हैं। ठाकुरद्वारा से फरीद नगर रोड तो तालाब का रूप धारण कर चुका है


मूलभूूत सुविधाएं नहीं, दलित बस्ती के लोेगों ने किया चुनाव का बहिष्कारठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। नगर की दलित बस्ती में मूूलभूत सुविधाएं भी नहीं हैं, लिहाजा बस्ती के लोगों ने चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है।

नगर में काशीपुर चुंगी के आसपास दलित समाज के लोग रहते हैं। ठाकुरद्वारा से फरीद नगर रोड तो तालाब का रूप धारण कर चुका है। रोड पर सालभर गड्ढों में गंदा पानी भरा रहता है, जहां से राहगीरों का गुजराना दूभर रहता है। ऐसा ही हाल आसपास की बस्ती की सड़कों और नालियों का है। सड़के जर्जर और कच्ची होने के साथ गंदे पानी से लबालब भरी रहती है। इसके साथ ही बिजली और स्वच्छ पानी की भी समस्या बनी है।

इसको लेकर बाशिंदों नेे रविवार को प्रदर्शन कर मतदान के बहिष्कार का ऐलान किया है। इसमें करतार सिंह, नत्थू सिंह, सूरज सिंह, वीर सिंह, कपिल कुमार, मोनी, महिपाल सिंह, सोनी, निर्मल सिंह, विनय कुमार, सुमित मेसी, मनोज मैसी, पदम सिंह, सेवाराम, निर्मला देवी, मूूनी, किशोर कुमार, प्रदीप कुमार, त्रिवेंद्र सिंह, रोहित कुमार आदि थे।