कांग्रेस नेताओं के बक्सों से मिल रहे नोट: PM मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कांग्रेस नेताओं के बक्सों से मिल रहे नोट: PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर आज जमकर हमला बोला है। कांग्रेस के घोषणापत्र को 'ढकोसला पत्र' बताते हुए पीएम ने कहा कि ये केवल कांग्रेस के वादे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के करीबियों पर आयकर विभाग के छापों का जिक्र क


कांग्रेस नेताओं के बक्सों से मिल रहे नोट: PM मोदीपीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर आज जमकर हमला बोला है। कांग्रेस के घोषणापत्र को 'ढकोसला पत्र' बताते हुए पीएम ने कहा कि ये केवल कांग्रेस के वादे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के करीबियों पर आयकर विभाग के छापों का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि वे 6 महीने से 'चौकीदार चोर है' बोल रहे थे लेकिन बक्सों में भरकर नोट कहां से निकला? पीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के घोषणापत्र में किए वादे वही हैं जो पाकिस्तान चाहता है।

महाराष्ट्र के लातूर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के नजदीकियों के घर-दफ्तर पर मारे गए आयकर विभाग के छापों को लेकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, आपने देखा होगा कल-परसों कांग्रेस के दरबारियों के घर से बक्सों में नोट निकली हैं, नोट से वोट खरीदने का यह पाप इनकी राजनैतिक संस्कृति रही है। यह पिछले 6 महीने से बोल रहे हैं 'चौकीदार चोर है' लेकिन वोट कहां से निकले? असली चोर कौन है?